Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: एशिया कप के दौरान चोटिल होने के बाद भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा टी20 विश्व कप से बाहर हो गए थे और अब वह न्यूजीलैंड दौरे में भी टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें अगले महीने होने वाले बांग्लादेश दौरे पर वनडे टीम में शामिल किया गया था, लेकिन चोट ठीक न होने के कारण अब वह टीम से बाहर हो गए हैं। हालांकि, जडेजा चोट के बावजूद गुजरात विथानसभा चुनावों के लिए अपनी पत्नी रिवाबा के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं और इसी चुनाव प्रचार में रवींद्र जडेजा एक मुसीबत में भी पड़ गए हैं।

दरअसल, जडेजा की पत्नी रिवाबा गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा का चेहरा हैं और चुनावों के लिए जडेजा अपनी पत्नी के लिए रोड शो करके वोटें मांग रहे हैं। इस रोड शो के दौरान एक चुनावी पोस्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसमें जडेजा भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस चुनाव प्रचार में भारतीय टीम की जर्सी का इस्तेमाल करने पर जडेजा को आड़े हाथों ले रहे हैं।

फैंस इस पोस्टर को देखकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि बांग्लादेश दौरे पर वनडे टीम से बाहर होने के बाद जडेजा का इस दौरे के लिए टेस्ट टीम में शामिल होने पर भी संशय बना हुआ है। भारत को बांग्लादेश दौरे पर 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं।