Sports

फ्लोरिडा (अमेरिका) : आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले आयरलैंड के कोच हेनरिक मालन ने कहा कि यह टूर्नामेंट अब तक काफी अजीब रहा है। आयरलैंड वर्तमान में ग्रुप ए में अंतिम स्थान पर है जिसने अब तक खेले गए तीन मैचों में से केवल एक अंक हासिल किया है। वे पहले ही मार्की इवेंट के सुपर आठ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहे हैं। प्रतियोगिता के अपने अंतिम ग्रुप चरण के मैच में आयरिश टीम रविवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में मेन इन ग्रीन के साथ भिड़ेगी। 

आयरलैंड के कोच ने जोर देकर कहा कि टीम ने पिछले हफ्ते फ्लोरिडा में रहने के बाद से बिल्कुल भी प्रशिक्षण नहीं लिया है। उन्होंने कहा, 'हम काफी भाग्यशाली रहे हैं। हमने कुछ हफ़्ते पहले आयरलैंड में उनके साथ खेला था। तैयारी के दृष्टिकोण से यह एक चुनौतीपूर्ण रही है। पिछले हफ्ते फ्लोरिडा में रहने के बाद से हमने बिल्कुल भी ट्रेनिंग नहीं की है, इसलिए मेरा मतलब है कि यही है। हम अपनी यूनिट मीटिंग और तैयारी मीटिंग कर रहे हैं और उन कुछ योजनाओं पर चर्चा कर रहे हैं जिन्हें हमने घर पर बहुत अच्छी तरह से लागू किया है और पहला गेम जीता। हम थोड़े लंबे समय तक इस पर निर्भर रह सकते हैं और उम्मीद है कि हम फिर से अच्छा प्रदर्शन करेंगे।' 

आयरिश कोच ने आगे कहा कि प्रबंधन ने टीम को व्यस्त रखने की कोशिश की है। उन्होंने कहा, 'जैसा कि आप कहते हैं, यह एक बहुत ही अजीब विश्व कप रहा है। हां, देखिए, हमने खिलाड़ियों को जितना हो सके उतना व्यस्त रखने की कोशिश की है, जाहिर है कि हम अपनी तैयारी और एनालिटिक्स का काम बैकग्राउंड में कर रहे हैं, और उन्हें शारीरिक रूप से सक्रिय रख रहे हैं। मालन ने कहा, 'लड़के इस समय थोड़ा फुटबॉल खेल रहे हैं।' 

टीमें : 

पाकिस्तान : मोहम्मद रिजवान (विकेट कीपर), बाबर आजम (कप्तान), उस्मान खान, फखर जमान, इमाद वसीम, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ, मोहम्मद आमिर, अबरार अहमद, सैम अयूब, आजम खान, अब्बास अफरीदी। 

आयरलैंड : पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), मार्क अडायर, रॉस अडायर, एंड्रयू बालबर्नी, कर्टिस कैंफर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम ह्यूम, जोश लिटिल, बैरी मैकार्थी, नील रॉक, हैरी टेक्टर, लोरकन टकर, बेन व्हाइट, क्रेग यंग।