Sports

नई दिल्ली। भारतीय टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार मिली तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भारतीय टीम की आलोचना की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए तंज कसा, जिसपर भारत के दिग्गज इरफान पठान ने अब करारा जवाब दिया।

भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने आसानी से 10 विकेट से हरा दिया था। हार के बाद, पाकिस्तान के पीएम ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, "तो, इस रविवार, यह है: 152/0 बनाम 170/0 #T20WorldCup।" पहला आंकड़ा दर्शाता है कि पाकिस्तान ने पिछले साल विश्व कप के मैच में भारत के खिलाफ जीत हासिल की थी। टी20 विश्व कप में भारत अब तक केवल यही दो मैच 10 विकेट से हारा है। ऐसे में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत को ताना मारा।

शनिवार को इरफान ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “आप में और हम में फर्क यही है। हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरे के तकलीफ से। इस लिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।'' इससे पहले दिन में, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से भी मेलबर्न में अपने प्री-मैच प्रेसर के दौरान ट्वीट के बारे में पूछा गया था कि क्या इस तरह के सोशल मीडिया पोस्ट टीम पर अधिक दबाव डालते हैं।

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) November 12, 2022

बाबर ने इसका जवाब देते हुए कहा, "ऐसा कोई दबाव नहीं है। लेकिन क्षमा करें, मैंने यह ट्वीट नहीं देखा, इसलिए मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन हां हम सिर्फ विपक्ष के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं।"