Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 में ना सिर्फ खिलाड़ियों की चर्चा होती है, बल्कि कई बार मैच देखने आए प्रशंसक भी किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बन जाते हैं। आईपीएल 2023 के 39वें मैच में गुजरात टाइटंस को सपोर्ट करने के लिए दर्शकों के बीच बैठी एक मिस्ट्री गर्ल भी सामने आई। गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें जब मैदान पर भिड़ रहीं थी तो कैमरामैन की नजर एक ऐसी मिस्ट्री गर्ल पर पड़ी जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल है कौन...तो आइए जानें-

सामने आई पहचान

दरअसल, मैच के दाैरान कैमरे में एक यैलो टॉप पहनी खूबसूरत लड़की की तस्वीर कैद हुई। वह गुजरात को सपोर्ट कर रही थी। यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि एक इंस्टा माॅडल है, जिसने अपने इंस्टाग्राम पर अपना नाम साहिबा शेरनी लिखा हुआ है। प्रोफाइल के अनुसार वह एक फैशन डिजाइनर भी हैं। साथ ही मोहाली की रहने वाली हैं। साहिबा रोडीज शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। 


टैटू से भरा है बदन

साहिबा टैटू की शौकीन हैं। उन्होंने अपने बदन पर कई टैटू बनाए हुए हैं, साथ ही पंजाबी भाषा में 'पंजाब' भी लिखा हुआ है। साहिबा की लुक किसी भी हिरोइन से कम नहीं है। उनकी फिटनेस भी किसी मॉडल से कम नहीं। साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके फोलोअर्स की संख्या भी 1 लाख 27 हजार से ज्यादा है। वह आए दिन इंस्टा अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मैच के बीच जब उनकी तस्वीर वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर उनकी पहचान करने की होड़ सी मच गई। 

मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्कराम ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। सनराइजर्स की टीम इस मैच में वाशिंगटन सुंदर के बिना मैदान में उतर रही है। एकादश में अब्दुल समद की वापसी हुई है जबकि अकील हुसैन इस टीम के लिए पदार्पण करेंगे। दिल्ली के लिए प्रियम गर्ग पदार्पण करेंगे। वह अमन खान की जगह एकादश में शामिल हुए है।