Sports

अहमदाबाद : लखनऊ सुपर जाइंट्स से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans)  को भले ही सात रन की जीत तोहफे में मिली हो लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) का कहना है कि जब तक गत आईपीएल चैंपियन टीम करीबी मैच जीतने के तरीके ढूंढती रहेगी तब तक उन्हें कोई समस्या नहीं है। गुजरात के 136 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम शनिवार को अपने घरेलू मैदान पर कप्तान लोकेश राहुल के अर्धशतक की बदौलत अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसके बाद राह से भटक गई और सात रन से हार गई।

 

मिलर ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा कि इस प्रतियोगिता में लय हासिल करना बेहद महत्वपूर्ण है और बेहद करीबी जीत दर्ज करने से आगामी मुकाबलों से पहले हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा। टाइटंस के छह मैच में आठ अंक हैं जबकि मुंबई की टीम के इतने ही मैच में छह अंक हैं।

 

मिलर ने कहा कि उनकी टीम बीच के ओवरों में कुछ चुनौतियों के बावजूद जीत दर्ज कर रही है जो टीम के लिए काफी सकारात्मक है। यहां तक कि जब हमने कुछ क्षेत्रों में गलतियां की हैं और बहुत अच्छी क्रिकेट नहीं खेली है, तब भी हम जीत रहे हैं और मुझे लगता है कि हम जीतने के तरीके खोज रहे हैं जो बहुत महत्वपूर्ण है।