IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता के खिलाफ खेलते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने आंद्रे रसेल के एक छक्के को रोक दिया। हालांकि ये नामुमकिन था लेकिन कहते हैं ना कि क्रिकेट के मैदान में कुछ भी हो सकता है। 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक पर खड़े रसेल ने स्कॉट कुग्गेलेइजन की गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन बाऊंड्री पार करने से पहले ही जडेजा ने एक हाथ से बाॅल को रोक दिया।

शाॅट इतना जबरदस्त था कि जडेजा कैच नहीं पकड़ पाए लेकिन वह गेंद को बाऊंड्री नाइन से आगे फैंक कर छक्का रोकने में कामयाब रहे। आईपीएल ने इसका वीडियो अपलोड किया है और ट्वीटर पर इसे शेयर किया है। आपको इस वीडियो को देखना चाहिए। गौर हो कि चेन्नई की शानदार गेंदबाजी की बदोलत कोलकाता 9 विकेट गंवाकर 20 ओवर में 108 रन ही बना पाई। हालांकि रसेल (44 गेंदों पर 50 रन) का बल्ला खामोश दिखाई दिया लेकिन वह फिर भी अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे। इसके अलावा कोई अन्य खिलाड़ी 20 रन भी नहीं बना पाया। 

दूसरी तरफ चेन्नई के दीपक चाहर आज छा गए और चार ओवर खिलाते हुए 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा हरभजन सिंह ने तीन विकेट अपने खाते में जोड़े। गेंदबाजी के अलावा चेन्नई के खिलाड़ियों की फिल्डिंग भी बेहतरीन रही यही कारण था कि मेजबान टीम 108 रनों पर ही ढेर हो गई।

.
.
.
.
.