Sports

स्पोर्ट्स डैस्क :  रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत, पेट कमिंस की ऑस्ट्रेलिया से 7 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भिड़ेगा। ये मुकाबला द ओवल में होने जा रहा है और इसी के साथ मुकाबले से पहले दोनों ही तरफ से प्रतिक्रियाओं का दौर जारी हैं। वहीं भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने बयान दिया है। द्रविड़ ने ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर को लेकर प्रतिक्रिया दी है। राहुल द्रविड़ का मानना है कि वॉर्नर को आउट करना इतना आसान काम नहीं है।

आपको बता दें की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद, उन्हें टीम से ड्रॉप किये जाने की भी चर्चा हो रही थी, लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और एशेज के पहले दो टेस्ट मुकाबलों के लिए टीम में जगह दी है। हालाँकि, एशेज में ओपनिंग की दावेदारी के लिए उन्हें भारत के खिलाफ फाइनल में दमखम दिखाना होगा। 

फाइनल मुकाबले से दो दिन पहले सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय हेड कोच ने कहा, "वॉर्नर एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्हें आउट करना उतना आसान नहीं है कि आप सिर्फ राउंड द विकेट गेंदबाजी करें और आउट कर दें। अगर यह इतना आसान होता तो वह इतने समय तक नहीं खेल पाते।"


वॉर्नर अगले साल ले सकते है संयास
वहीं रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अगले साल पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में खेला जाने वाला मुकाबला उनका आखिरी टेस्ट हो सकता है। हालाँकि, उन्होंने अभी अन्य फॉर्मेट से संन्यास को लेकर कोई खुलासा नहीं किया और साथ ही कहा कि वह 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते है।