Sports

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मुकाबले की दूसरी पारी में भारतीय टीम के अपने न्यूनतम 36 रन पर आउट होने के बाद तीसरे दिन ही आठ विकेट से मैच गंवाने से भारतीय क्रिकेट के प्रशंसकों में निराशा और गुस्से वाला दिन रहा।शनिवार को जब तीसरे दिन का खेल शुरू हुआ तो प्रशंसकों को भारतीय बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन यह उनके लिए किसी बुरे सपने की तरह साबित हुआ। टीम के संघर्ष किये बिना बुरी तरह से हार जाने से करोड़ों प्रशंसकों का दिल टूट गया।
Sports
चेन्नई के क्रिकेट प्रशंसक सीवीएस कृष्णा ने कहा, ‘‘ यह भारतीय टीम का अब तक का सबसे बुरा प्रदर्शन है।’’हिमाचल प्रदेश में कड़ाके की ठंड के बीच रात की ड्यूटी के बाद सोने की जगह सुबह मैच देखने बैठे 29 साल के दिव्यांस को उम्मीद थी कि 2018 के दौरे का नतीजा यहां फिर से दोहराया जाएगा जब भारतीय टीम ने 31 रन से मैच जीता था।

Sports

उन्होंने कहा, ‘‘ वह एडीलेड ही था जहां पिछली बार हमने जीत दर्ज की थी। मुझे उस नतीजे के दोहराने की उम्मीद थी। लेकिन अग्रवाल के आउट होने के बाद बाकी बल्लेबाजों में पवेलियन जाने की होड़ लग गयी। यह किसी बुरे सपने की तरह था। समय की बर्बादी।’’इस बुरे प्रदर्शन को देखकर 34 साल के सौरव दास ने कहा कि भारतीय टीम का श्रृंखला में 0-4 से सूपड़ा साफ होगा। उन्होंने कहा, ‘‘कोहली की टोली का बेहद खराब प्रदर्शन। भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे बुरा दिन। भारतीय टीम पर 0-4 से हारने का खतरा।’’