Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सेडन पार्क, हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे क्रिकेट में भारत को अब तक की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भारतीय टीम 30.5 ओवर में 92 रन बनाकर आल आउट हो गई जबकि न्यूजीलैंड ने 93 रनों का लक्ष्य महज 14.4 ओवर (212 गेंदे बचाते हुए) में ही पूरा कर लिया। यह भारतीय टीम की वनडे क्रिकेट में अब तक की सबसे बड़ी हार है। पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियों पर गए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बाद टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में थी। उधर, एमएस धोनी मांसपेशियों में खिताव के कारण मैच से बाहर थे। कोहली-धोनी का कमी टीम में साफ तौर पर देखने को मिली और कोई भी खिलाड़ी इस मैच में 20 रन भी नहीं बना पाया।

PunjabKesari

इसके पहले भारत को 2010 में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका ने 209 गेंदें बचाते हुए मैच को जीत लिया था। इसके साथ ही 2012 और 2017 में भी श्रीलंका ने भारत को क्रमशः 181 और 176 गेंदें बाकी रहते हुए हराया दिया था। इसके अलावा सिडनी, आस्ट्रेलिया में 1981 में हुए वनडे मैच के दौरान भारत की पहली सबसे बड़ी हार हुई थी और उस समय आस्ट्रेलिया ने 174 गेंदें बाकी रहते हुए मैच को अपने नाम किया था।

PunjabKesari

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे में हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि लम्बे समय बाद बेटिंग में आज हमारा सबसे खराब प्रदर्शन रहा। इसके साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जीत का श्रेय दिया। 

.
.
.
.
.