Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम को विंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में जीत दिलाने के लिए यशस्वी जायसवाल का अहम रोल रहा, जिस कारण टीम तीसरे दिन ही मैच अपने नाम कर गई। जायसवाल ने 171 रनों की पारी खेली, जिस कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया। हालांकि, उन्होंने इनाम में 500 डॉलर यानी कि 41 हजार रूपए मिले। उनके इस नकद पुरस्कार पर ट्विटर पर कई तरह की राय सामने आई। 

कुछ प्रशंसकों ने इतनी कम राशि पर आश्चर्य और निराशा व्यक्त की, तो कईयों ने यह कहा कि इनाम कितना भी हो वो आपके लिए अहमियत रखता है। एक यूजर ने इनाम लेते हुए जायसवाल की फोटो शेयर कर हैरानी जताई, साथ ही लिखा- बस 500 डॉलर। जवाब में एक यूजर ने लिखा- हां साइकिल खरीदने के लिए।

बता दें कि साइकिल प्यूर अगरबत्ती स्पॉन्सर रहा। ऐसे में कईयों ने तंज कसते हुए कहा- अगरबत्ती वाले इतना ही कमाते है भाई साहेब। वहीं एक यूजर ने लिखा- चेक के लिए 2030 भी लिखा है.... शायद एफडी है जो 2030 में ब्रेक करोगे तो 500 यूएसडी मिलेंगे।

मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 150 रन बनाए थे। मेजबान टीम दूसरी पारी में भी 130 रन पर सिमट गई। इस तरह से टीम इंडिया ने 2 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। दूसरा और अंतिम मुकाबला 20 जुलाई से पोर्ट ऑफ स्पेन में होगा।