Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत में आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर कमेटी के हैड एमएसके प्रसाद ने गुरुवार देर शाम भारतीय टीम की घोषणा की। केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन जोकि बांग्लादेश के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा थे, को विडंजी टीम के खिलाफ मौका नहीं दिया गया है। ऐसे में जब उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी तो संजू के फैंस ने अनुष्का शर्मा और रितिका सजदेह को इस मामले में घसीट लिया। 

टीम में न चुने जाने पर शुक्रवार को 25 वर्षीय क्रिकेट ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी और इसे बारे में एक पोस्ट किया। संजू ने टेस्ट की जगह स्माइली इमोजी डाला। इस पर सैमसन के फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, चाहे तुम कुछ ना कहो मैंने सुन लिया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, रायडू बनने की प्रक्रिया यहीं से शुरु होती है। यहां तक की एक सैमसन के एक फैन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को इस मामले में घसीटते हुए कहा कि भाई कृपा अगली बार केएल राहुल की तरह अनुष्का का भी शाॅपिंग बैग उठाना। एक यूजर ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को इस मामले में घसीटते हुए लिखा, इस बीच उसे रितिका और समायरा के शाॅपिंग बैग भी उठा लेने चाहिए, ताकि रोहित की कप्तानी में खेलने का मौका मिल जाए। 

विराट कोहली के वापस आने के बाद संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिली जबकि रिलेक्टरों ने रिषभ पंत के हालिया प्रदर्शन के बाद भी विकेटकीपिंग के लिए टीम में चुन लिया है। सैमसन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल की तरफ से 4 मैचों में 112 रन बनाए हैं। इस खिलाड़ी ने एक मात्र टी20 इंटरनेशनल डेब्यू मैच 2015 में जिम्बावे के खिलाफ खेला था और 24 गेंदों पर 19 रन बनाए थे। 

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारत की T20I टीम : 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।