Sports

पेरिस: मोहम्मद सालेह के गोल और गोलकीपर एलिसन बेकर के शानदार प्रदर्शन से लिवरपूल ने मंगलवार को नैपोली को 1-0 से हराकर चैंपियन्स लीग फुटबाॅल टूर्नामेंट के अंतिम-16 में प्रवेश किया लेकिन इंटर मिलान की टीम पीएसवी इंडोवेन से 1-1 से ड्रा खेलकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई। लिवरपूल में खेले गए मैच में सालेह ने मध्यांतर से 11 मिनट पहले अपने एकल प्रयास से गोल दागा लेकिन इसके बाद नैपोली ने शानदार खेल दिखाया। एलिसन ने कई अच्छे बचाव किए जिससे लिवरपूल आगे बढऩे में सफल रहा।
PunjabKesari
उधर सैन सिरो में इंटर मिलान को नाकआउट में पहुंचने के लिए जीत या फिर ग्रुप बी के अन्य मैच में अनुकूल परिणाम की दरकार थी। ग्रुप बी में टोटेनहैम हॉट्सपुर ने बार्सिलोना को 1-1 से बराबरी पर रोककर एक महत्वपूर्ण अंक हासिल करके हालांकि मिलान की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। इंटर मिलान की तरफ से कप्तान माउरो इकार्डी ने 73वें मिनट में क्लब की तरफ से 200वां गोल किया। पीएसवी इंडोवेन की तरफ से र्हिवंग लोजानो ने 13वें मिनट में गोल दागा था।
Sports news, Football news in hindi, Champions League Tournament, Liverpool last 16, Inter Milan, Out
मिलान मैच बराबर रहने पर भी अंतिम-16 में पहुंच जाता लेकिन उधर बार्सिलोना में लुकास माउरा ने 85वें बराबरी का गोल कर दिया जिससे उनकी टीम टोटेनहैम नाकआउट में पहुंच गई और मिलान बाहर हो गया। बार्सिलोना के लिए ओसमाने डेम्बेले ने सातवें मिनट में गोल करके मिलान की भी उम्मीदें जगा दी थी। बेलग्रेड में पेरिस सेंट जर्मेन ने रेड स्टार बेलग्रेड को 4-1 से हराकर अंतिम-16 में अपनी जगह सुरक्षित की। वह ग्रुप सी में लिवरपूल और नैपोली से ऊपर शीर्ष पर रहा। मोनाको में बोरुसिया डोर्टमंड ने मोनको को 2-0 से हराकर ग्रुप ए में शीर्ष पर रहकर नाकआउट में प्रवेश किया। पुर्तगाल के राफेल गुएरेरो ने दोनों गोल करके डोर्टमंड को तीन महत्वपूर्ण अंक दिलाए। इसी ग्रुप में एटलेटिको मैड्रिड और क्लब ब्रूग का मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा।

.
.
.
.
.