Sports

दुबई : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शनिवार को बताया कि आईसीसी टी20 विश्व के शुरू होने से पहले पूर्व कप्तान और देश के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीम से बातचीत की थी। इमरान ने 1992 में अपनी पहली विश्व कप जीत के दौरान पाकिस्तान का नेतृत्व करने के अपने अनुभव टीम के साथ साझा किए। बाबर ने चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि यहां आने से पहले, हमारी मुलाकात हुई थी और उसमें उन्होंने (इमरान) अपने अनुभव साझा किए थे। 

उन्होंने 1992 के विश्व कप में अपनी मानसिकता के बारे में बताने के साथ खुद और टीम की बॉडी लैंग्वेज (भाव भंगिमा) के बारे में बताया। पाकिस्तान के कप्तान से पूछा गया कि क्या भारत के खिलाफ सुपर 12 मैच से पहले प्रधानमंत्री ने कोई संदेश दिया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन बैठक की और उन्हें टूर्नामेंट में अपना शत प्रतिशत देने की सलाह दी।

टी20 प्रारूप में 61 अतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले बाबर ने कहा कि देखिए, अध्यक्ष ने हमसे कहा कि आप खुद को जितना शांत रखेंगे और चीजों को जितना सरल रखेंगे, उतना अच्छा होगा। बाहर की चीजें बाहर ही रहने दें। खुद पर विश्वास रखें और दिन में अपना शत प्रतिशत योगदान दें'।