Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तुरंत प्रभाव से संन्यास ले लिया है। सोशल मीडिया पर संन्यास की घोषणा करने वाले इमाद ने बाएं हाथ के स्पिनर और निचले क्रम के बल्लेबाज के रूप में पाकिस्तान के लिए 55 वनडे और 66 टी20 मैच खेले। उन्होंने आखिरी बार अप्रैल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था।

इमाद ने एक्स पर लिखा- हाल के दिनों में मैं अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के बारे में काफी सोच-विचार कर रहा हूं और मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का सही समय है। वर्षों से उनके समर्थन के लिए पीसीबी को धन्यवाद। पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करना वास्तव में सम्मान की बात है।

 

वनडे और टी20ई प्रारूपों में मेरी 121 प्रस्तुतियों में से प्रत्येक एक सपने के सच होने जैसी थी। नए कोचों और नेतृत्व के आने के साथ आगे बढ़ने वाले पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह एक रोमांचक समय है। मैं कामना करता हूं कि सभी इसमें शामिल हों और मैं टीम को उत्कृष्ट प्रदर्शन करते देखूं।

इमाद ने लिखा- हमेशा जुनून के साथ मेरा समर्थन करने के लिए पाकिस्तान प्रशंसकों को धन्यवाद। अंत में मेरे परिवार और दोस्तों को धन्यवाद जो मुझे उच्चतम स्तर पर पहुंचने में मदद करने में बहुत महत्वपूर्ण रहे हैं। मैं अब अपने अगले चरण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उत्सुक हूं। अंतरराष्ट्रीय मंच से दूर।

बता दें कि इमाद ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में यूथ विश्व कप जीतकर की थी। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 2015 में डैब्यू किया था। वह 2016 के टी20 विश्व कप में भी खेल चुके हैं।