Sports

खेल डैस्क : भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने हाल ही में सोशल मीडिया स्टार सपना गिल और उनके दोस्तों के साथ अपने विवाद के बारे में अहम बातें कहीं हैं। शॉ ने एक टीवी चैनल पर इसपर बात करते हुए कहा कि मैं उस दिन बैरल क्लब गया थ जब गिल के कुछ दोस्तों ने सेल्फी के लिए अनुरोध किया। पहले मैं सहमत हो गया। उन्होंने कुछ तस्वीरें लीं। बाद में वह दोबारा आ गए। बोले- तस्वीरें साफ नहीं हैं। कुछ लोग वीडियो बनाने लगे। मना किया तो विवाद हो गया। मैनेजर ने गिल के ग्रुप को वहां से जाने को बोल दिया। मैं पब से बाहर निकला तो गिल बेसबॉल बैट लेकर खड़ी थी।

 

Sapna Gill, Prithvi Shaw, cricket news, sports, सपना गिल, पृथ्वी शॉ, क्रिकेट समाचार, खेल

 


पृथ्वी शॉ ने कहा कि वह सेल्फी लेने आए थे। मैंने फैंस समझकर उनके साथ व्यवहार किया। लेकिन वह बार-बार आ रहे थे। तीसरी बार जब वह आए तो उनमें से कुछ ने मेरे कंधे पर हाथ रख दिया और मेरी अनुमति के बिना वीडियो बनाना शुरू कर दिया। बहरहाल, मैं जब बाहर गया तो पता चला कि मेरी कार को बेसबॉल से तोड़ा गया है। बकौल पृथ्वी- कार की विंडशील्ड टूट चुकी थी। मुझे सपना गिल के हाथ से बेसबॉल बैट लेने के लिए कार से बाहर निकलना पड़ा, अन्यथा वह मेरी कार को पूरी तरह से बर्बाद कर देती। 

 

 

पृथ्वी ने कहा कि मैं कभी नहीं चाहता था कि मेरा नाम इस एकतरफा विवाद में घसीटा जाए। मैं अपनी बीएमडब्ल्यू छोड़कर अपने दोस्त की कार में चला गया। मेरे दोस्तों ने मुझसे कहा कि वे मेरी कार घर वापस लाएंगे। पृथ्वी घटनाक्रम पर बोले- मैं पहली बार डर गया था। मुझे लगा कि सपना गिल और उसके दोस्त मुझे मार डालेंगे। हमने शिकायत दर्ज कराई क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया।  बता दें कि गिल ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था लेकिन पुलिस ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि उनके आरोप झूठे थे।