Sports

नई दिल्लीः ‘बॉल टेंपरिंग’ प्रकरण में दोषी पाए जाने के बाद एक वर्ष का निलंबन झेल रहे आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक संदेश साझा करते हुए कहा कि उन्हें अपने प्रशंसकों का भरोसा वापिस हासिल करने के लिए बहुत कुछ करना होगा। दक्षिण अफ्रीका दौरे में तीसरे टेस्ट के दौरान गेंद के साथ छेड़छाड़ के दोषी पाए गए स्मिथ ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर डानी विलिस के साथ एक तस्वीर साझा की और साथ ही काफी भावुक संदेश भी लिखा।  

स्मिथ ने कहा, अपने घर आॅस्ट्रेलिया वापिस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मेरे पास खुद को समझने का समय मिला और अब मुझे इसके लिए काफी काम करना है। मुझे प्रशंसकों के इस दौरान जो ईमेल और पत्र मिले वह देखकर मैं हैरान हूं और उन्होंने मुझे जो समर्थन दिया है उससे मैं बहुत ही खुशी भी महसूस कर रहा हूं। निलंबित कप्तान ने अपनी बात को फिर से दोहराते हुए कहा, मुझे अपने प्रशंसकों का भरोसा वापिस हासिल करने के लिए बहुत ही मेहनत करनी पड़ेगी। मेरे माता, पिता और डानी आप इस मुश्किल समय में मेरे लिए चट्टान की तरह खड़े रहे और मेरे पास आपको धन्यवाद करने के लिये शब्द नहीं है। दुनिया में आपका परिवार सबसे अधिक महत्वपूर्ण होता है और आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।

PunjabKesari

केपटाउन मैच में गेंद के साथ छेड़छाड़ के दोषी पाए जाने के बाद कप्तान स्मिथ, उपकप्तान डेविड वार्नर को एक एक वर्ष के लिए जबकि बल्लेबाका कैमरन बेनक्राफ्ट को नौ महीने के लिए निलंबित किया गया है। वहीं स्मिथ और वार्नर के दोबारा कप्तानी पर भी बैन लग गया है।