Sports

खेल डैस्क : यूएस ओपन 2022 के बाद अचानक अनिश्चित विराम पर गई पूर्व विश्व नंबर एक वीनस विलियम्स ने कोर्ट पर वापसी का ऐलान कर दिया है। हालांकि वह किस तारीख को वापसी करेंगी, इसके बाबत उन्होंने खुलासा नहीं किया है। सितंबर की शुरुआत में टेनिस से दूर रहने के बाद 42 वर्षीय वीनस के बारे में माना जा रहा था कि वह चुपके से संन्यास ले लेंगी। 

Venus Williams, Tennis news in hindi, sports news, वीनस विलियम्स, टेनिस समाचार हिंदी में, खेल समाचार

अपने चैनल पर हाल ही में एक वीडियो में सात बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने भविष्य के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा किया। विलियम्स ने कहा कि वह फिर से खेलना चाहेंगी और वह जल्द ही प्रशंसकों को सही समय के बारे में बताएंगी। वीनस ने कहा कि बहुत सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं... क्या आप फिर से खेलने वाले हैं? मुझे टेनिस से प्यार है और मैं फिर से खेलना चाहूंगी और मैं आपको बिल्कुल सही समय पर बताऊंगी।

 

विलियम्स ने जोर देकर कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं कोर्ट पर अच्छे से हिट कर रही हूं। मैं आपको बता दूं कि यू.एस. ओपन में खेले गए डबल्स मैच के ठीक बाद मैंने अगले दिन तुरंत कोर्ट बुक किया और एकल अभ्यास किया। तब से ही मैं अच्छा हिट कर रही हूं। 

 

विलियम्स ने कहा कि मैं वास्तव में बहुत-सी चीजों पर काम कर रही हूं। मुख्य रूप से अपने फोरहैंड पर। यह मेरा सबसे महत्वपूर्ण शॉट है। इसके अलावा सर्व पर भी फोक्स है। मैं स्लाइसिंग पर काम कर रही हूं। विलियम्स ने मजाक में कहा कि मैंने एक मैच में प्रति वर्ष एक बार स्लाइस किया और मैंने कल एक पॉइंट खेला और लगभग चार बार स्लाइस किया। यह मेरे लिए विश्व रिकॉर्ड था, किसी और के लिए नहीं।