Sports

मुंबई : अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए मशहूर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने मंगलवार को कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें आईसीसी हॉल ऑफ फेम (ICC Hall of Fame) में थोड़ा देर से शामिल किया गया। सहवाग के अलावा भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान डायना एडुल्जी और श्रीलंकाई दिग्गज अरविंद डिसिल्वा को उनके खेल करियर के दौरान शानदार उपलब्धियों के लिए आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया। वेस्ट इंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने सहवाग से आईसीसी हॉल ऑफ फेम का हिस्सा बनने के बारे में उनके विचार पूछे तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मुझे इसमें देर से शामिल किया गया।

 

सहवाग को भारत की पूर्व महिला टीम की कप्तान डायना एडुल्जी और 1996 विश्व कप विजेता श्रीलंकाई दिग्गज अरविंद डी सिल्वा के साथ आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है। सहवाग ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा की इस बात के लिए प्रशंसा की कि वह विश्व कप में कैसे खेल रहे हैं और युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि चूंकि वह इस समय कप्तान हैं, वह अधिक जिम्मेदारी ले रहे हैं, यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि टीम को अच्छी शुरुआत मिले। वह भारत के लिए बहुत सारे रन बना रहे हैं। जिस तरह से वह शुभमन गिल की देखभाल और पोषण कर रहे हैं, यह बहुत बढ़िया है।

 

नजफगढ़ के नवाब ने कहा कि भारतीय टीम ने हाल के दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन टेस्ट मैचों में आक्रामक क्रिकेट नहीं खेल रही है। सहवाग ने कहा, "भारतीय टीम अपने गेंदबाजी आक्रमण के कारण अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बल्लेबाज अभी भी रन बना रहे हैं जो बहुत आकर्षक नहीं है। मुझे लगता है कि इंग्लैंड एक अलग ब्रांड का क्रिकेट खेल रहा है।" उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी उसी आक्रामक शैली में क्रिकेट खेल रहे हैं।