Sports

खेल डैस्क : भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ वेलेंटाइन डे पर दोबारा शादी की है। उदयपुर में हार्दिक ने नताशा के साथ क्रिश्चियन धर्म की रस्में निभाते हुए शादी की। इस दौरान दोनों परिवारों के  चुनिंदा मेंबर शादी पर पहुंचे। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर कुछेक तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लिखा- हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं। देखें ट्विट-


कौन हैं नताशा स्टेनकोविक?

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की हैं और वह एक मॉडल और डांसर हैं। नताशा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नताशा को प्रकाश झा की फिल्म के एक गाने "हमारी अटरिया" से पहचान मिली थी। इसके बाद वह रियलटी शो बिग बॉस में  नजर आई थी, लेकिन वह रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू के बाद रातों-रात मशहूर हो गई । इसके बाद नताशा ने कई मशहुर फिल्मों में आयटम सॉन्ग में परफॉर्म किया।

 

 

ऐसे हुई थी पांड्या और नताशा की मुलाकात

एक इंटरव्यू में पांड्या ने यह खुलासा किया था कि उनकी और नताशा स्टानकोविक की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। पांड्या ने इसके साथ यह भी खुलासा किया था कि नताशा को पहली मुलाकात में यह पता नहीं था कि वह एक क्रिकेटर है। उन्होंने कहा कि मैं नताशा के लिए केवल कैप और चेन पहने हुए कोई अनजान लड़का हूं। उन्होंने बताया कि पहली मुलाकात बाद उन दोनों के बीच दोस्ती हुई, दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और दोनों का प्यार शादी के बंधन में बंध गया।

 

 

तीन साल पहले की थी कोर्ट मैरिज

पांड्या और नताशा ने मई, 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के सात महीने के बाद नताशा ने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अगस्तय है। पांड्या और नताशा अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरे साझा करते रहते हैं।