Sports

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटरों ने मंगलवार को 77वें स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जैसा कि देश भर में लोग जश्न मना रहे हैं ऐसे में रविंद्र जडेजा, विराट कोहली, युवराज सिंह और अन्य उल्लेखनीय क्रिकेटरों ने ट्विटर पर देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं। पूर्व कप्तान विराट कोहली ने लिखा- सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ। जय हिन्द। 

 

 


वहीं, सूर्यकुमार यादव ने लिखा- एक राष्ट्र जैसा कोई नहीं, एक सम्मान जिसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती। सभी को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! हमारा देश आगे बढ़ता रहे और चमकता रहे और हम ऐसा जारी रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। इसकी महिमा में योगदान दें!

 


"प्यार का तो पता नहीं, पर जो तुमसे है वो किसी और से नहीं!" भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ट्विटर पर पोस्ट किया- जो अब एक्स से जाता है।


 

भारत के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी एक वीडियो पोस्ट किया और ट्वीट किया- हमारी आजादी के लिए लड़ने वाले सभी लोगों के बलिदान का सम्मान करते हुए और उन्हें याद करते हुए, हमारा तिरंगा हमेशा ऊंचा रहे। भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा ने ट्वीट किया- "जय हो #स्वतंत्रतादिवस।
 

 

 

भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले ने ट्वीट किया- आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ! पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि सभी को विविधता में एकता की भावना को संजोना चाहिए और "हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का सम्मान करना चाहिए।