Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज अपना 24वां जन्मदिन (4 अक्तूबर 1997) मना रहे हैं। उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले के रुड़की में जन्में पंत ने एक फरवरी 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए डेब्यू किया था। उनका पहला मैच टी20 इंटरनेशनल मैच था। आज उनके जन्मदिन पर सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं जिसमें पंत की गर्लफ्रेंड इशा नेगी भी शामिल है। इशा ने पंत की कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

PunjabKesari

इशा नेगी ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए पंत को जन्मदिन की बधाई दी है। इस दौरान उन्होंने पंत के चेहरे पर केक लगे होने वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा, इस दिन तक की बेस्ट तस्वीर। इसी के साथ ही इशा ने एक और फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने पंत के साथ फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन मुबारक लिखा। इस तस्वीर में इशा पंत के कंधे पर हाथ रखे पोज देती दिखाई दी। 

PunjabKesari

वहीं इशा ने इस दौरान पंत के बचपन की एक क्यूट फोटो भी शेयर की जिसके साथ उन्होंने अपने दिल की बात लिखी। हालांकि उन्होंने पंत के रिलेशनशिप की बात तो नहीं की लेकिन पंत के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए इशा ने लिखा, पहले दिन से ही सबसे खुबसूरत बच्चा। 

PunjabKesari

गौर हो कि इशा और पंत पहले भी एक दूसरे के साथ दिखाई दे चुके हैं लेकिन दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की है। ईशा नेगी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है और इंटीरियर डिजाइनर हैं। 

PunjabKesari