Sports

खेल डैस्क : बायर्न म्यूनिख और जर्मन फुटबॉल स्टार थॉमस मुलर ने सोमवार को टीम इंडिया को उनकी जर्सी के लिए धन्यवाद दिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले के लिए मेन इन ब्लू के लिए अपना समर्थन दिखाया। विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मेन इन ब्लू का सामना न्यूजीलैंड से होना है। मुलर टीम इंडिया का समर्थन कर रहे हैं और उन्होंने मुंबई में हाई-प्रोफाइल प्रदर्शन से पहले नीली जर्सी पहने हुए एक वीडियो साझा किया।

 

 

यह जर्सी टीम इंडिया की ओर से विश्व कप विजेता को उपहार है और इस पर मुलर का नाम और 25 नंबर भी है। एक्स पर अपने ट्वीट में उन्होंने विराट कोहली का भी जिक्र किया और भारतीय टीम को 'शुभकामनाएं' दीं। मुलर ने वीडियो को कैप्शन दिया- इसे देखो, @imVkohli। शर्ट के लिए धन्यवाद, #TeamIndia! @cricketworldcup #esmuellert #Cricket के लिए शुभकामनाएं। इसके बाद उन्होंने जर्सी पहनी और मेन इन ब्लू को चीयर करते हुए कैमरे के सामने पोज दिया।

 

बता दें कि टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में रोहित शर्मा की अगुवाई वाला भारत बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। मेन इन ब्लू ने नीदरलैंड्स पर 160 रनों की शानदार जीत के साथ लीग राउंड का समापन किया, जिससे मौजूदा टूर्नामेंट में उनका अजेय रिकॉर्ड बरकरार रहा। पाकिस्तान और अफगानिस्तान को मुकाबले से बाहर कर न्यूजीलैंड चौथे स्थान पर रहा। सेमीफाइनल मुकाबला भारतीयों के लिए एक बड़ी परीक्षा होगी।