Sports

जालन्धर : दंगल गर्ल यानी गीता फोगाट के पति पवन सरोहा इन दिनों प्रो रैसलिंग लीग से खुश चलते दिखाई नहीं दे रहे हैं। दरअसल, रैसलिंग लीग का यह चौथा सीजन है। ऐसे में पवन को उम्मीद थी कि वह इसमें हिस्सा लेंगे। लेकिन लीग में हिस्सा न ले पाने के कारण आखिरकार उनका दर्द झलक ही उठा। पवन ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक पोस्ट डालकर निराशा भी जाहिर की है। 

Geeta Phogat husband Pawan saroha is not happy with PWL

पवन ने पोस्ट में लिखा है कि बड़ी खुशी की बात है कि प्रो रैसलिंग लीग का चौथा सीजन चल रहा है और इसमें पहली बार मेरी वेट कैटेगिरी 86 किलोग्राम को शामिल किया गया। पर दुख की बात यह है कि जितने भी भारतीय खिलाड़ी मेरे वेट में सिलेक्ट किए गए हैं उन सबसे ज्यादा मेरी एचीवमैंट होते हुए भी मुझे प्रतियोगिता से अनदेखा किया गया। आशा करता हूं कि भविष्य में मेरे या किसी दूसरे खिलाड़ी के साथ ऐसा नहीं हो क्योंकि ऐसा होने से खिलाडिय़ों के मनोबल पर असर पड़ता है।

Geeta Phogat husband Pawan saroha is not happy with PWL

बता दें कि गीता फोगाट ने 2016 में पवन के साथ शादी की थी। पवन नामी पहलवान है। उन्होंने 2014 में हुई कॉमनवैल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मैडल जीता था।  इसके अलावा कॉमनवैल्थ चैम्पियनशिप में भी वह दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल हासिल कर चुके हैं।