Sports

नई दिल्लीः दंगल गर्ल गीता फोगाट इन दिनों अपने पहलवान पति पवन कुमार के साथ विदेश धूम रही हैं। सोशल साइट्स पर गीता काफी एक्टिव रहती हैं, ऐसे में उनके धूमने की कई तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने पति का एक डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पवन मस्त-मौला अंदाज में सपना चौधरी के गाने 'बोल तेरे मीठे-मीठे, बात तेरी साच्ची लागे' पर डांस कर रहे हैं। 

#dancelove @pawankumar_saroha86 😂🤣🤣🤣🙈

A post shared by Geeta PawanSaroha (@geetaphogat) on

गीता ने ही पति के इस डांस को मोबाइल कैमरे में कैद किया और इंस्टाग्राम पर डाल दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। महज एक ही दिन में पवन कुमार के डांस वीडियो को 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा गीता ने एक वीडियो शेयर की जिसमें एक बच्ची जिम्नास्टिक की प्रैक्टिस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को एक लाख से ऊपर व्यूअर्स मिल चुके हैं। 

गीता पहलवान महावीर फोगट की बेटी हैं, जिनके जीवन पर आमिर की फिल्म 'दंगल' बनी है। फिल्म में आमिर खान ने महावीर का किरदार निभाया है। महावीर फोगट की चार बेटियां हैं जिनमें गीता सबसे बड़ी हैं। दिल्ली के नांगल ठाकरान इलाके में रहने वाले पवन के साथ रेसलर गीता फोगाट की साल 2016 में शादी हुई थी। पवन भी इंटरनेशनल लेवल के रेसलर हैं और कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुके हैं। उन्होंने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में 86 किग्रा कैटेगरी में ब्रांन्ज मेडल जीता था। 

God is keeping me alive but you are keeping me in love ❤️

A post shared by Geeta PawanSaroha (@geetaphogat) on