Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर लगा निलंबन हटने के बाद न्यूजीलैंड में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे जबकि बल्लेबाज लोकेश राहुल निलंबन के हट जाने के बाद अब भारत ए टीम से इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेलेंगे। ऐसे में टीम इडिया के पूर्व ऑलराउंडर सुनील गावस्कर ने हार्दिक को टीम में शामिल किए जाने को लेकर सवाल उठाया है।

PunjabKesari
गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की वापसी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उनके टीम के साथ जुड़ने से विजय शंकर पर सवालिया निशान लगता है। गावस्कर के मुताबिक, शंकर ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, 'सवाल यह उठता है कि हार्दिक पांड्या को किसलिए निलंबित किया गया था और बिना किसी सुनवाई के निलंबन रद्द क्यों कर दिया गया। क्या जो कुछ हार्दिक ने किया उसे सब भूल गए हैं।' सुनील गावस्कर ने कहा, 'हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी हैं। वह न्यूजीलैंड पहुंच रहे हैं, लेकिन ऐसी स्थिति में विजय शंकर का क्या होगा? अब तक खेले दो मैचों में शंकर ने बुरा प्रदर्शन नहीं किया है। पांड्या के पहुंचने  बाद शंकर की क्या स्थिति होगी? क्या उसे वापस भारत भेजा जाएगा?' 

PunjabKesari
गावस्कर ने आगे कहा, 'मैं जानता हूं कि बीसीसीआई बेहद समृद्ध है। वह 20-30 खिलाड़ियों का भी खर्चा उठा सकती है। हमने ऑस्ट्रेलिया में 19 खिलाड़ियों का दल देखा है। मुझे लगता है इस मामले का जल्द से जल्द निबटारा होना चाहिए।' इससे पहले बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा था कि बोर्ड इन खिलाड़ियों के निलंबन पर सोच रहे हैं। ताकि पांड्या को न्यूजीलैंड भेजा जा सके।