Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2023 (Asia cup 2023) में भारत बनाम नेपाल (India vs Nepal) मैच में दर्शकों को मिडिल फिंगर दिखाने के मामले में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने सामने आकर सफाई दी है। गंभीर ने साफ तौर पर कहा कि वहां कुछ पाकिस्तान के स्पोट्र्र थे जोकि भारत विरोधी नारे लगा रहे थे। 


गंभीर ने मैच के बीच ही प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पहली बात तो यह है कि सोशल मीडिया पर जो दिखाया जाता है वो पूरी तरह से सच नहीं होता। जो भी यह वीडियो वायरल हुआ है उसकी सच्चाई यह है कि अगर आप भारत विरोधी नारे लगाएंगे, और अगर आप बोलेंगे हिंदुस्तान मुर्दाबाद, वहां कश्मीर के बारे में बात करेंगे तो बंदा किसी तरह से रिएक्ट तो करेगा या फिर हंसकर चला जाएगा। वहां पर कुछ पाकिस्तान के फैन भी थे। जो कि भारत विरोधी नारे लगा रहे थे। अगर वो हिंदुस्तान मुर्दाबाद बोलेंगे तो बर्दाश्त नहीं करेंगे।

 

बता दें कि एशिया कप 2023 के तहत जब भारत और नेपाल की टीमें पल्लेकेल के मैदान पर आमने सामने थीं, तो वहां टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर भी बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट मौजूद रहे। मैच के दौरान एक अजीब स्थिति बनी जब मैदान से कमेंट्री रूम की ओर जा रहे गंभीर दर्शकों का शिकार हो गए। दर्शकों ने गंभीर को देखते ही कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए। गंभीर पहले तो देखते रहे लेकिन फिर दर्शकों की ओर ऊंगली (अनैतिक ईशारा) करते हुए आगे निकल गए। घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। देखें वीडियो-