Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्व सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। नितिन गडकरी के कार्यालय ने बुधवार को एक्स पर केंद्रीय मंत्री के साथ गंभीर का एक वीडियो पोस्ट किया। कैप्शन में कहा गया, "पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्व सांसद श्री @गौतम गंभीर जी ने आज दिल्ली में केंद्रीय मंत्री श्री @नितिन_गडकारी जी से मुलाकात की।

गंभीर को भारत के मुख्य कोच की भूमिका के लिए सबसे आगे देखा जा रहा है, क्योंकि राहुल द्रविड़ ने टी20 विश्व कप के बाद इस भूमिका में बने नहीं रहने का फैसला किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) नए मुख्य कोच के चयन पर निर्णय लेने की प्रक्रिया में है।

 

पूर्वी दिल्ली से पूर्व सांसद गंभीर ने पहले इस मुद्दे पर मीडिया के सवालों को टाल दिया। उन्होंने कहा कि मैं इतना आगे नहीं देख रहा हूं। आप मुझे परेशान कर रहे हैं, मुझसे सभी कठिन सवाल पूछ रहे हैं। अभी जवाब देना मुश्किल है। मैं अभी केवल इतना कह सकता हूं कि मैं यहां आकर खुश हूं। अभी कोलकाता के साथ एक शानदार यात्रा समाप्त हुई है। आइए इसका आनंद लें। मैं अभी बहुत खुश हूं। 

बता दें कि गंभीर भारतीय टीम के लिए बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज थे और उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मेंटर के रूप में काम किया था। केकेआर ने इस सीजन में अपनी तीसरी आईपीएल ट्रॉफी जीती।