Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वनडे विश्व कप 2023 में 12 नवंबर को नीदरलैंड के खिलाफ भारत ने लगातार 9वीं जीत दर्ज की और इसी के साथ ही ग्रुप स्टेज मैचों का भी समाप्न हुआ। मैच के दौरान रोहित शर्मा, विराट कोहली के अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी गेंदबाजी की। उन्होंने दो ओवर फेंके लेकिन कोई विकेट नहीं मिला। 

सूर्यकुमार ने नीदरलैंड की पारी के दौरान 33वां ओवर फेंका और अपने पहले ओवर में चार रन दिए। सूर्य को कप्तान रोहित शर्मा ने एक और ओवर दिया, लेकिन तेजा निदामानुरु ने उन पर दो छक्के जड़ दिए। अगली चार गेंदों में उन्होंने एक रन दिया। 

मैच के बाद यादव ने मुंबई इंडियंस की एक पोस्ट साझा की और उसमें एक मजेदार कैप्शन जोड़ा। उन्होंने लिखा, 'सुबह से ना आलू बिका है ना कांदा।' उनकी ये फोटो वायरल हो रही है। 

गौर हो कि रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धमाल मचाया और 410 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए। श्रेयस अय्यर और केएल राहुल शतक लगाने में कामयाब रहे। जवाब में नीदरलैंड्स की टीम 250 रन ही बना पाई। उन्हें 160 रन से हार झेलनी पड़ी। विश्व कप क्वालिफायर जीतकर आई नीदरलैंड्स ने इस विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश को हराकर सबको चौकाया लेकिन वह प्वाइंट टेबल में 9 मैचों में दो जीत और 7 हार के साथ 10वें स्थान पर ही रही।