Sports

पेरिस : पांचवीं वरीयता प्राप्त यूनान के स्तेफानोस सितसिपास ने अमेरिका के जान इस्नर के खिलाफ पहला सेट गंवाने के बावजूद शानदार वापसी करते हुए 5-7, 6-3, 7-6(3), 6-1 से जीत हासिल कर वर्ष के दूसरे ग्रैंड सलेम फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में जगह बना ली। यूनानी खिलाड़ी की छह फुट 10 इंच लम्बे इस्नर ने शुक्रवार रात हुए इस मुकाबले में कड़ी परीक्षा ली। 

पिछले सत्र में सेमीफाइनल तक पहुंचे स्तेफानोस की मौजूदा सत्र में क्ले कोर्ट पर यह 19वीं जीत है और सत्र में उनकी यह ओवरआल 36वीं जीत है जो मौजूदा सत्र में संयुक्त रूप से सर्वाधिक है। फेडेरिको डेलबोनिस ने भी 36 जीत हासिल की हैं। स्तेफानोस ने यह मुकाबला दो घंटे 38 मिनट में जीता। यह लगातार तीसरा वर्ष है जब स्तेफानोस चौथे दौर में पहुंचे हैं और राउंड 16 में उनका मुकाबला 12वीं सीड स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्ता से होगा जिन्होंने स्टीन जॉनसन को 6-4, 6-4, 6-2 से पराजित किया।

इस बीच शनिवार को 10वीं सीड अर्जेंटीना के डिएगो श्वाट्र्जमैन ने जर्मनी के फिलिप कॉलश्रेबर को दो घंटे दो मिनट में 6-4, 6-2 , 6-1 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश कर लिया।जबकि अमेरिका की स्लोयेंस स्टीफंस ने 18वीं सीड चेक गणराज्य की कैरोलिना मुचोवा को 6-3, 7-5 से हराकर चौथे दौर में स्थान बना लिया। स्टीफंस ने यह मुकाबला एक घंटे 55 मिनट में जीता। 

.
.
.
.
.