IPL 2019
Sports

जालन्धर : यूएस की तरफ से 125 मैच खेल चुकी पेजे सेलेन्सकी रिटायरमैंट के बाद भी इन दिनों चर्चा में चल रही है। 28 साल की पेजे ने पिछले साल संन्यास ले लिया था। लेकिन इसके बाद भी ग्लैमर वल्र्ड में वह छाई हुई हैैं। बीते दिनों अपनी दोस्त की शादी में गई पेजे की कुछ तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुई थी। लोगों ने कमेंट कर लिखा था कि आप फील्ड हॉकी की सबसे सुंदर प्लेयर्स में से एक हो।
PunjabKesari
PunjabKesari

वह अभी अपने दोस्त जॉन को डेट कर रही है। इसकी खबर उन्होंने अपने ऑफिशियिल इंस्टाग्राम पर डाली थी। पेजे ने पोस्ट में लिखा था कि फाइनली, हम डेट कर कर हैं। बता दें कि पेजे ने ईएसपीएन के बॉडी इश्यू के लिए भी न्यूड फोटोशूट करवाया था।
PunjabKesari
पेजे पहली बार चर्चा में तब आई थी जब उन्होंने पेन अमेरिकन गेम्स में गोल्ड जीता था। 2012 ओलंपिक दौरान पहली ही मैच में गोल कर वह रातों रात सुर्खियों में आ गई थीं। यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जिनिया की छात्रा पेजे को उनकी मां ने हॉकी खेलने के लिए लोकल हाई स्कूल में डाला था। पेजे की तब उम्र 10 साल थी।
PunjabKesari
PunjabKesari

स्कूल में ही उन्हें हॉकी से ऐसा प्यार हुआ कि वह जल्द ही स्कूल की हॉकी टीम में शामिल हो गई। इसके बाद यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जिनिया की ओर से खेलते हुए उन्होंने खूब नाम कमाया। 2009 में उन्हें यूएस टीम में खेलने का पहला मौका मिला। 
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

.
.
.
.
.