Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल (एक जनवरी 2020) पर अपनी गर्लफ्रेंड और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से सगाई की। हार्दिक ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की। इस खास मौके पर साथी खिलाड़ियों सहित बाॅलीवुड से भी हार्दिक को बधाइयां मिली। इसमें उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कही जाने वाली बालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी शामिल है। उर्वशी ने हार्दिक को बधाई देते हुए कहा मैं हमेशा आपकी मदद के लिए मौजूद हूं। 

हार्दिक पांड्या को सगाई के लिए  उर्वशी रौतेला ने दी बधाई 

Hardik Pandya Engagement, Hardik Pandya photo, natasa stankovic photos

हार्दिक की सगाई की खबर मिलने के बाद उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालते हुए उन्हें बधाई दी। इस दौरान उन्होंने नताशा और हार्दिक की फोटो अपलोड करते हुए लिखा, 'हार्दिक पांड्या, आपको सगाई पर ढेर सारी बधाइयां। आपका यह रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरपूर रहे। आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं। अगर आपको किसी भी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा आपकी मदद के लिए मौजूद हूं।' 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक सगाई की फोटो 

PunjabKesari, Hardik Pandya Engagement, Hardik Pandya photo, natasa stankovic photos

गौरतलब है कि पिछले कुछ सप्ताह से हार्दिक और नताशा अकसर एक दूसरे संग दिखाई देते थे। इस दौरान एक बार तो नताशा हार्दिक के घर भी गई थी। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि वह जल्द ही नताशा से सगाई करेंगे। नए साल के पहले दिन हार्दिक ने नताशा से सगाई कर सभी को सरप्राइज कर दिया । सगाई के बाद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान, 01.01.2020 #engaged'। नताशा डीजे वाले बाबू गाने से फेमस हुई थी और वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 8 में भी नजर आ चुकी है।