Sports

ब्रिस्बेन : इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने सोमवार को कहा कि तेज गेंदबाजी जोड़ी जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड आगामी दूसरे एशेज टेस्ट के लिए फिट और तैयार हैं। एंडरसन और ब्रॉड पहले टेस्ट से चूक गए थे। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले हफ्ते पहले एशेज मैच में इंग्लैंड को हराया था। 

एक रिपोर्ट में सिल्वरवुड के हवाले से कहा है कि जिमी फिट होंगे और स्टुअर्ट की तरह दूसरे टेस्ट के लिए जाने के लिए तैयार होंगे। वे उपलब्ध हैं। निश्चित रूप से, अनुभव के दृष्टिकोण से गेंदबाजों के साथ हमारे पास बहुत अनुभव है, इसलिए मैं इससे खुश हूं। सिल्वरवुड ने बताया कि दोनों तेज गेंदबाज खेल के मैदान में हैं और गुलाबी गेंद के टेस्ट के लिए तैयार हैं। 

सिल्वरवुड ने कहा, वह पहले से ही पर्दे के पीछे गुलाबी गेंद से प्रशिक्षण ले रहे हैं और हमें जो मिला है वह गेंदबाजों का एक बहुत ही कुशल सेट है। हमारे पास प्रतिभा है और हमारे पास अभी भी दो सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। इंग्लैंड के मुख्य कोच ने स्वीकार किया कि ब्रॉड पहले टेस्ट में नहीं खेल पाने से निराश थे। सिल्वरवुड ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो स्टुअर्ट महान रहे हैं। जाहिर है वह नहीं खेल पाने से निराश थे लेकिन वह समझ गए थे कि यह एक लंबी श्रृंखला है। 

उन्होंने कहा कि हर कोई कड़ी मेहनत करेगा और वह अब ऐसा करने के लिए तैयार है। कोई भी निर्णय लेने से पहले स्टुअर्ट के साथ हमारी अच्छी बातचीत हुई और वह 100 प्रतिशत फिट था। उन्होंने कहा, मैंने अभी तक किसी को नहीं बताया है कि वे खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड गुरुवार से दूसरे एशेज टेस्ट में आमने-सामने होंगे।