Sports

लंदन : लियाम प्लंकेट ने कहा कि अगर जोफ्रा आर्चर को विश्व कप टीम में शामिल किया जाता है तो इंग्लैंड की टीम और अधिक मजबूत हो जाएगी। आर्चर ने पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को ओवल में पारी के शुरू में अपनी तेज गेंदबाजी से प्रभावित किया। उन्होंने 4 ओवर में केवल छह रन दिए और एक विकेट लिया। 

PunjabKesari

इसके बाद बारिश ने खेल में बाधा डाली और पांच मैचों की सीरीज के इस पहले मुकाबले का परिणाम नहीं निकल पाया। जब मैच बिना किसी परिणाम के घोषित करने का फैसला किया गया तब पाकिस्तान ने 2 विकेट पर 80 रन बनाए थे। उस समय इमाम उल हक 42 और हारिस सोहेल 14 रन पर खेल रहे थे। तेज गेंदबाज प्लंकेट ने मैच के बाद अपने साथी आर्चर के बारे में कहा, ‘निश्चित तौर पर वह काफी अच्छा गेंदबाज है। उसने आज यह दिखाया। 

PunjabKesari

उसने वास्तव में अच्छी तेजी से बेहतरीन गेंदबाजी की। उसने सही जगह पर गेंद कराई तथा पहले कुछ ओवरों में ही विकेट हासिल किया।' उन्होंने कहा, ‘अगर वह टीम में रहता है तो आपकी टीम को ही मजबूती मिलेगी। जो भी अच्छा प्रदर्शन करता है उसे टीम में होना चाहिए। चाहे वह जोफ्रा हो या कोई अन्य। अगर वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं तो वे टीम में जगह के हकदार हैं।'