Sports

लंदन : इंग्लैंड ने इस महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए तेज गेंदबाज गस एटकिंसन को आराम दिया है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ छह टेस्ट मैचों में तेज गेंदबाज के नेतृत्व करने के बाद उनके कार्यभार को प्रबंधित करने का निर्णय लिया है। एटकिंसन, जिन्होंने जुलाई में लॉर्ड्स में विंडीज के खिलाफ पदार्पण किया था, छह टेस्ट मैचों में 34 विकेट के साथ समाप्त हुए। उन्होंने क्रिस वोक्स के साथ इस गर्मी में इंग्लैंड के लिए लगातार छह टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया।

 

England Cricket, Australia vs england ODI series, Gus Atkinson, cricket news, sports, इंग्लैंड क्रिकेट, ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला, गस एटकिंसन, क्रिकेट समाचार, खेल

 

श्रीलंका सीरीज के बाद ऐसे संकेत थे कि गर्मियों के दौरान एटकिंसन की गति कम हो गई थी। ओवल में तीसरे दिन भी उन्होंने मैदान से बाहर कुछ समय बिताया। हालांकि, उन्होंने चौथी पारी में 11 ओवर भी फेंके थे। फिलहाल ईसीबी ने उनके स्थान पर ऑली स्टोन को टीम में शामिल किया है।


इंग्लैंड सितंबर के अंत में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान की यात्रा करने के लिए तैयार है, जिसके बाद नवंबर में न्यूजीलैंड का एक और तीन टेस्ट मैचों का दौरा होगा। वे मार्क वुड के बिना होंगे, जिन्हें कोहनी की चोट के कारण शेष वर्ष के लिए बाहर कर दिया गया है। इस गर्मी में, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन के संन्यास के बाद इंग्लैंड ने अपने सीम आक्रमण को नया आकार देने पर ध्यान केंद्रित किया है।

 

England Cricket, Australia vs england ODI series, Gus Atkinson, cricket news, sports, इंग्लैंड क्रिकेट, ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला, गस एटकिंसन, क्रिकेट समाचार, खेल

 

 

इंग्लैंड के कार्यवाहक टेस्ट कप्तान ओली पोप ने एटकिंसन के बारे में कहा कि मुझे लगता है कि वह ठीक हैं। जाहिर तौर पर अब उसे तरोताजा होने और आगे बढ़ने के लिए कुछ हफ्ते की छुट्टी मिल गई है। वह अब अपने पैर ऊपर उठाने में सक्षम है, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से उसने आज गेंदबाजी की और उससे बातचीत की, उसे वास्तव में ऐसा लगता है कि आज वह पहले से बेहतर महसूस कर रहा है। जब उसने पहली बार इसे महसूस किया तो यह हमारे लिए सकारात्मक बात थी। वह सब अच्छा है।

ऑस्ट्रेलिया से खेलने के लिए इंग्लैंड की वनडे टीम
जोस बटलर (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जैकब बेथेल, हैरी ब्रूक, ब्रायडन कार्स, जॉर्डन कॉक्स, बेन डकेट, जोश हल, विल जैक, मैथ्यू पॉट्स, आदिल राशिद, फिल साल्ट, जेमी स्मिथ, ओली स्टोन, रीस टॉपले, जॉन टर्नर।