Sports

जालन्धर : 30 मई को इंगलैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए इंगलैंड ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। क्रिकेट इंगलैंड ने इयोन मोर्गन को कप्तान चुना है जबकि जॉनी बेयरस्टो और जोस बटलर के रूप में दो विकेटकीपर चुने हैं। टीम की खास बात यह है कि इसमें उस प्लेयर (जो डैनले) को भी जगह दी गई है जो आईपीएल में अपने डैब्यू मैच में पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए थे। जो के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का ज्यादा अनुभव नहीं है। वह लंबे समय से फस्र्ट क्लास क्रिकेट खेल रहे हैं। 
देखें इंगलैंड की टीम-

England cricket team announced for 2019 cricket world cup

इंगलैंड के पास जमा हुई सलामी बल्लेबाजों की फौज : इंगलैंड की घोषित टीम में पांच बल्लेबाज ऐसे हैं जो ओपिनंग करते आ रहे हैं। हालांकि बीते समय से एलेक्स हेल्स और जेसन रॉय पारी की शुरुआत करते आ रहे हैं। लेकिन इस क्रम में जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, जो डैनले का नाम भी आ सामने आ रहा है। यह सभी ट्वंटी लीग या फस्र्ट क्लास क्रिकेट में अपनी टीमों के लिए सलामी बल्लेबाज करते हुए नजर आते हैं।
Sports

दो स्पिनर के भरोसे इंगलैंड टीम : इंगलैंड की पिचें तेज मानी जाती हैं लेकिन बीते कुछ समय से यहां हुए बड़े टूर्नामेंटों में स्पिनर अपना जलवा दिखाने में कामयब रहे हैं। इसी फेहरिस्त में इंगलैंड के दो स्पिनर मोईन अली और आदिल रशिद भी चमके। इसलिए इंगलैंड ने अपनी टीम में इन दोनों स्पिनर्स को शामिल किया है।

Sports

4 स्पैशलिस्ट बॉलर भी टीम में : इंगलैंड ने अपनी तेज गेंदबाजी की धार को मजबूत बनाए रखने के लिए अपनी टीम में क्रिस वोक्स, डेविड विल्ली, लियाम प्लेंकेट, टॉम कुरन को जगह दी है जो इंगलैंड की परिस्थितियों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। इसके अलावा इंगलैंड के पास बैन स्टोक्स भी है जो बल्ले और गेंद से बराबर प्रदर्शन करते हैं।

.
.
.
.
.