Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : दुलीप ट्रॉफी 2023 के फाइनल मैच के दूसरे दिन सूर्यकुमार यादव पहली पारी में फ्लॉप होते नजर आए। वेस्ट जोन की तरफ से खेलने वाले सूर्यकुमार से इस मैच में बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सस्ते में आउट हो गए। हालांकि, सूर्यकुमार ने अपनी पारी की शुरूआत छक्का लगाते हुए की। लेकिन इसके बाद वह 6 गेंदों में 8 रन बनाकर कैच आउट हो गए। 

पृथ्वी शॉ ने खेली धमाकेदार पारी

वहीं पृथ्वी शॉ ने ओपनिंग करते हुए धमाकेदार पारी खेल साउथ जोन के खिलाफ टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई। पृथ्वी अपने खराब फाॅर्म के चलते सवालों के घेरे में थे, लेकिन उन्होंने 101 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली, जिसमें 9 चौके शामिल रहे। पृथ्वी जब आउट हुए तो उन्होंने टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 101 पहुंचा दिया था। 

वहीं मैच की बात करें तो साउथ जोन की टीम ने पहली पारी में सिर्फ 213 रन बनाए। उनके लिए कप्तान हनुमा विहारी ने सर्वाधिक 63 रनों की पारी खेली। वहीं तिलक वर्मा ने 40 तो मयंक अग्रवाल ने 28 रनों का योगदान दिया। वाशिंगटन सुंदर ने नाबाग 22 रन बनाकर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाने का काम किया। वेस्ट जोन के लिए गेंदबाजी में शाम्स मुलानी ने 3, जबकि नगवासवल्ला, चिंतन गजा, डीए जडेजा ने 2-2 विकेट लिए। ए शेथ को 1 विकेट मिला। वहीं वेस्ट जोन की आधी टीम महज 116 रनों पर पवेलियन चली गई।