Sports

मैड्रिड : नोवाक जोकोविच ने नौवीं वरीयता प्राप्त मारिन सिलिच के पेट की समस्या के कारण हट जाने के बाद मैड्रिड मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सिलिच ने ट्वीट करके मैच से हटने पर खेद जताया। उन्होंने कहा- मुझे यह घोषणा करते हुए खेद है कि मुझे आज के मैच के हटना पड़ रहा है। मैं कल रात पेट दर्द से काफी परेशान रहा। मुझे इस तरह से मैड्रिड में अपना अभियान समाप्त होने पर निराशा है। समर्थन के लिए आभार।

सेमीफाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त जोकोविच का सामना रोजर फेडरर और डोमिनिक थीम के बीच होने वाले क्वार्टर फाइनल मैच के विजेता से होगा। तीन साल बाद क्ले कोर्ट पर वापसी करने वाले फेडरर ने दो घंटे तक चले मैच में फ्रांस के गेल मोंफिल्स को 6-0, 4-6, 7-6 से पराजित करके अंतिम आठ में जगह बनाई थी। 

महिला वर्ग में नाओमी ओसाका दो महीने में दूसरी बार बेलिंडा बेनसिच से 3-6, 6-2, 7-5 से हारकर बाहर हो गईं। स्विट्जरलैंड की बेनसिच ने दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता को मार्च में इंडियन वेल्स में मात दी थी। चेक गणराज्य की दूसरी वरीय और गत चैम्पियन पेत्रा क्वितोवा को भी किकी बर्टन्स से 2-6 3-6 से हार मिली।