Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वीरा और हनी नाम के दो छोटे बच्चों के लिए जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक था जब उन्हें एमएस धोनी के साथ एक तस्वीर खिंचवाने का मौका मिला। सीएसके कप्तान के टेनिस पार्टनर सुमीत कुमार बजाज ने अपने बच्चों के साथ बातचीत की तस्वीरें और वीडियो साझा किए। 

एमएस धोनी ने इस साल की शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में आईपीएल 2023 की ट्रॉफी जीती थी। गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल जीतने के बाद धोनी ने कहा कि वह अगले साल एक खिलाड़ी के रूप में फिर से आईपीएल में वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे। आईपीएल सीजन खत्म होने के बाद धोनी की सर्जरी हुई और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। उनकी रिकवरी के बीच उन्हें नियमित रूप से सार्वजनिक रूप से देखा गया है। धोनी एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' के लॉन्च के दौरान धोनी ने मीडिया से बातचीत की और पिछले महीने अपने पालतू जानवरों के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए एक वीडियो क्लिप भी साझा किया। 

एमएस धोनी के टेनिस पार्टनर सुमीत कुमार बजाज द्वारा साझा किए गए एक नए वीडियो में धोनी को उनके बच्चे के साथ फोटो के लिए पोज देते देखा जा सकता है। धोनी के साथ पोज देते वक्त हनी नाम की लड़की के हाथ में चॉकलेट थी। सीएसके के कप्तान ने उन्हें चॉकलेट नीचे रखने और कैमरे की तरफ देखने के लिए कहते हैं। 

बजाज के बायो में बताया गया है कि वह एक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी हैं और जब भी सीएसके के कप्तान पुरुष युगल टेनिस खेलते हैं तो वह धोनी के साथी होते हैं। ऐसा लगता है कि धोनी के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। पूर्व भारतीय कप्तान ने आज अपने टेनिस पार्टनर के बच्चों के साथ एक खास पल बिताया। बजाज के इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि वह साल 2018 से धोनी के टेनिस पार्टनर हैं। दोनों ने पुरुष युगल वर्ग में एक साथ कई स्थानीय टूर्नामेंट जीते हैं।