Sports

ऑकलैंड : वेलिंगटन फायरबड्र्स के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है।कॉनवे के साथ काइल जैमीसन को भी जगह दी गई है। साउदी, जैमीसन और रॉस टेलर 27 नवंबर को ईडन पार्क में और 27 नवंबर को बे ओवल में पहले दो टी 20 आई के लिए उपलब्ध रहेंगे। 30 नवंबर को वह टेस्ट की तैयारी के लिए टीम से अलग हो जाएंगे। 
कोच गैरी स्टीड ने नई खिलाड़ियों पर कहा- सीजन शेड्यूल जटिल है और पहली बार जब हम एक दिन एक टेस्ट मैच की तैयारी कर रहे होंगे तो दूसरे शहर में हमारा टी-20 इंटरनेशनल मैच भी होगा। हमारे पास अभी अलग अलग प्लेयर हैं। कुछ घरेलू क्रिकेट खेलकर आए है तो कुछ आईपीएल से। कुछेक चोटों से जूझ रहे हैं।
हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग में प्रभावित होने के बाद ग्लेन फिलिप्स को टी-20 के लिए कॉल की गई जबकि हमीश बेनेट को भारत के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन के बाद टीम में बरकरार रखा गया है। डेवोन कॉनवे 70 ट्वंटी-20 मैचों में 2221 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 124 की रही है जबकि दो शतक और 14 अर्धशतक भी उनके नाम दर्ज है।

दोनों इस प्रकार हैं
टी-20 टीम :
टिम साउदी (कप्तान), हैमिश बेनेट, डेवोन कॉनवे, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, काइल जैमीसन, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम सेफर्ट (विकेट कीपर) रॉस टेलर।
(तीसरे मैच के लिए डग ब्रेसवेल, स्कॉट कुगलेइजन और मार्क चैपमैन को जैमिसन, साउथी और टेलर की जगह मिलेगी) 

टेस्ट टीम : केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, हेनरी निकोल्स, अजाज पटेल, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वाटलिंग (विकेट कीपर), विल यंग।