Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में सभी टीमें एक-एक मैच खेल चुकी हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर पहले स्थान पर है जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स दसरे स्थान पर है। सोमवार को राजस्थान राॅयल्स को हराकर पंजाब किंग्स तीसरे नम्बर पर है। 

PunjabKesari

चौथे स्थान पर राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर है। इस चारों टीमों ने एक-एक मैच जीतकर 2-2 अंक हासिल कर लिए हैं लेकिन नेट रन रेट के कारण दिल्ली टाॅप पर है। वहीं टूर्नामेंट का पहला मैच हारकर मुंबई इंडियंस पांचवें, राजस्थान छठे, सनराइजर्स हैदराबाद 7वें और चेन्नई सुपर किंग्स अंतिम 8वें स्थान पर है। 

PunjabKesari

ऑरेंज कैप 

राजस्थान राॅयल्स के कप्तान संजू सैमसन (119) पहले ही आईपीएल मैच में शतकीय पारी खेलकर आरेंज कैप होल्ड करके बैठे हैं। सैमसन के बाद टाॅप स्कोरर में दूसरे नम्बर पर केएल राहुल (91), तीसरे पर शिखर धवन (85), चौथे पर नीतिश राणा (80), और पांचवें पर पृथ्वी शाॅ (72) हैं। 

PunjabKesari

पर्पल कैप 

आरसीबी के हर्शल पटेल 5 विकेट के साथ पर्प कैप होल्ड करके बैठे हैं। वहीं डेब्यू करने वाले चेतन सकारिया (राजस्थान) और अर्शदीप सिंह (पंजाब) 3-3 विकेट्स के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। दिल्ली के अवेश खान और हैदराबाद के राशिद खान  2-2 विकेट के साथ क्रमशः चौथे और पांचवें स्थान पर हैं।