Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शान मार्श के शानदार शतक से ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में मंगलवार को नौ विकेट पर 298 रन का मजबूत स्कोर बना लिया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और मार्श ने ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाते हुए ऑस्ट्रेलिया को 298 तक पहुंचा दिया। ऐसे में अपने करियर का पहला वनडे खेल रहे मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
PunjabKesari
एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के इस विशाल स्कोर की वजह टीम इंडिया की खराब गेंदबाजी भी रही है। खासतौर पर तेज गेंदबाज सिराज के लिए यह मैच बिलकुल अच्छा नहीं रहा। सिराज डेब्यू वनडे में दूसरे सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने 10 ओवर में 7.60 की इकॉनमी रेट से बिना कोई विकेट लिए 76 रन दिए।
PunjabKesari
आपको बता दें कि टी-20 क्रिकेट में भी उनका डेब्यू मैच काफी खराब रहा था। डेब्यू टी-20 में भी उन्होंने सबसे ज्यादा रन लुटाए थे। एडिलेड में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच (6) को क्लीन बोल्ड करके टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई। जल्द ही मोहम्मद शमी ने एलेक्स कैरी (18) को शॉर्ट कवर्स पर शिखर धवन के हाथों कैच आउट कराकर मेजबान टीम को दूसरा झटका दिया। इसके बावजूद टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो गई।