Sports

नई दिल्लीः तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने जब इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया तो पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया। फैंस को उनके फैसले के बाद भी यकीन नहीं हो रहा कि अब डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के लिए क्रिकेट नहीं खेलेगें। अगले साल वर्ल्ड कप है आैर खबरे हैं आ रही हैं कि डिविलिर्यस अपना फैसला बदल सकते हैं। 

सूत्रों के अनुसार, अगले साल जनवरी में डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर आखिरी फैसला सुनाएंगे। मई में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा करने वाले डिविलियर्स ने कहा था कि वो वर्ल्ड कप जीतने की की ख्वाहिश को छोड़कर ये फैसला ले रहे हैं। बहुत ज्यादा क्रिकेट की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया था।
2019 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं डिविलियर्स, Ab Devilliers

डिविलियर्स के संन्यास के बाद से दक्षिण अफ्रीकी टीम का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर हो गया है और ऐसे में अगर वो वापसी का फैसला लेते हैं, तो ये डिविलियर्स फैन्स और पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी। संन्यास के समय डिविलियर्स ने कहा था कि वो टी20 लीग में भी कम ही हिस्सा लेंगे, लेकिन समय के साथ उन्होंने कुछ टी20 लीग के साथ अपना नाम जोड़ा और इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की भी पुष्टि की।