Sports

सूरत : पुलिस ने मॉडल तान्या सिंह (Tanya Singh) की संदिग्ध आत्महत्या के मामले में गुजरात के सूरत शहर में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के क्रिकेटर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) से लगभग 4 घंटे तक पूछताछ की। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि अभिषेक का 7 महीने पहले तक तान्या से रिश्ता था। उनसे मंगलवार को पूछताछ की गई। 28 वर्षीय मॉडल तान्या को 19 फरवरी को शहर के वेसु इलाके में अपने अपार्टमेंट की छत से लटका हुआ पाया गया था। आत्महत्या से जुड़ा कोई नोट नहीं मिला।

 


अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने पंजाब के रहने वाले अभिषेक को बयान दर्ज कराने के लिए उनके समक्ष पेश होने को कहा था क्योंकि प्रारंभिक जांच से पता चला कि दोनों अतीत में एक-दूसरे के संपर्क में थे और मॉडल ने क्रिकेटर को ‘टेक्स्ट' संदेश भी भेजे थे। उन्होंने बताया कि क्रिकेटर से वेसु पुलिस थाने में करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई और फिर जाने दिया गया।

 


अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि हमने शर्मा से तान्या सिंह के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछताछ की और वे एक-दूसरे को कब से जानते हैं। यह पता चला कि दोनों का 6 से 7 महीने पहले ब्रेकअप हो गया था। हालांकि वह उन्हें फोन पर टेक्स्ट संदेश भेजती थी लेकिन उन्होंने उनका जवाब देना बंद कर दिया था। अभिषेक रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी के अलावा आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं।