Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण खिलाड़ी, बालीवुड हस्तियां और बड़े व्यापारी सरकार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है और वह उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। यह सब हरभजन द्वारा एक वीडियो अपलोड करने के बाद हुआ है जिसमें वह पाकिस्तान के लोगों के लिए डोनेशन मांगते हुए नजर आए। इस वीडियो को शेयर करने के बाद भारतीय फैंस का गुस्सा हरभजन के खिलाफ निकलने लगा और उन्होंने हरभजन को यहां तक कह दिया कि आपको हीरो मानकर बहुत बड़ी गलती की है। 

हरभजन सिंह की लोगों से अपील 

Harbhajan Singh photo, Harbhajan Singh images, Harbhajan Singh pic

हरभजन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व बहुत सी जानें गई हैं और अभी भी इसका कहर हम पर बरस रहा है। मैं चाहे भारत, पाकिस्तान, अमेरिका, इटली या किसी अन्य देश की तो हम सभी को एक जुट होना चाहिए और एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को मुबारकबाद देते हुए कहा कि वह अच्छा काम कर रहे हैं। 

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के लिए मांगी मदद 

Harbhajan Singh photo, Harbhajan Singh images, Harbhajan Singh pic

हरभजन ने लोगों से इस कैंपेन का हिस्सा बनने की अपील करते हुए कहा कि आप भी उनकी वेबसाइट पर जाकर जितनी राशि चाहे डोनेट कर सकते हैं ताकि किसी की जिंदगी को बचाने के लिए वह पैसा काम आ सके। हरभजन ने इस वीडियो को युवराज सिंह, वसीम अकरम और शोएब अख्तर को भी टैग किया है। 

हरभजन सिंह पर फुंटा फैंस का गुस्सा 

Harbhajan Singh photo, Harbhajan Singh images, Harbhajan Singh pic

हरभजन के इस आग्रह के बाद भारतीय लोगों का उन पर गुस्सा फूंटा और उन्होंने हरभजन को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी। एक फैन ने लिखा, हमारे पीएम साहब ने भी पीएम कोयर्स के नाम से डोनेट फंड खोला है जरा उसका भी प्रचार कर देते तो इंसानियत क्या मर जाती। और हां तुमने जिंदगी भर इसी इंडिया मे रहकर इंडिया से ही कमाया है तो फिर कितना डोनेट किया भारतीय सरकार को। आपको हीरो मानना मेरी अब तक की सबसे बड़ी गलती। एक अन्य फैन ने लिखा, पहले अपने देश में तो करो, कितना मुर्ख बंदा है ये भाई। एक अन्य ट्विटर यूजर ने हरभजन के कहा, भारत और भारतीयों के लिए सोचो। 

गौर हो कि विश्व भर में कोरोना वायरस के कारण 34 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं भारत में इस वायरस से मरने वालों की संख्या 27 पहुंच गई है जबकि 1100 से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं। 

.
.
.
.
.