Sports

मुंबई : टेलीविजन कार्यक्रम में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन के समझ सुनवाई के लिए पेश हुए। इस मामले के दूसरे आरोपी और टीम में उनके साथी खिलाड़ी लोकेश राहुल बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियन्स के बीच होने वाले आईपीएल मैच से पहले लोकपाल के समक्ष पेश होंगे। पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियन्स का प्रतिनिधित्व करते हैं जबकि राहुल किंग्स इलेवन पंजाब का।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘हार्दिक ने मुंबई इंडियन्स के टीम होटल में लोकपाल से मुलाकात की जबकि राहुल कल पेश होंगे।’ उच्चतम न्यायालय के द्वारा नियुक्त लोकपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) डीके जैन ने ‘काफी विद करण’ कार्यक्रम में विवादित बयान देने के मामले में राहुल और पंड्या को पिछले सप्ताह नोटिस जारी करके उन्हें सुनवाई के लिए पेश होने का निर्देश दिया था। जैन पूर्व सीएजी विनोद राय की अध्यक्षता वाली सीओए को मामले की रिपोर्ट सौंपेंगे।

चैट शो का विवादास्पद एपिसोड जनवरी के पहले हफ्ते में प्रसारित हुआ था जिसके बाद काफी विवाद हुआ था और सीओए ने आस्ट्रेलिया दौरे के बीच से दोनों को वापस बुला लिया था और अस्थाई तौर पर निलंबित किया था। दोनों ने इसके बाद बिना शर्त माफी मांगी थी और जांच लंबित रहने तक अस्थाई तौर पर उनका प्रतिबंध हटा दिया गया था। 

.
.
.
.
.