Sports

खेल डैस्क : टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए भी पूरी दुनिया में फेम्स हैं। स्वतंत्रता दिवस पर जहां पूरे भारत वर्ष में हर छोटे व्यक्ति से लेकर सेलिब्रिटी तक देश को नमन कर जहां आराम करना पसंद करता है, वहीं एक कोहली है जोकि छुट्टी के दिन भी जिम में पूरी मेहनत लगाते हुए दिखे। कोहली जिम को लेकर इतने डेडिकेटिड हैं कि वह जिम का एक भी सेशन मिस नहीं करती। बहरहाल, विराट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह ट्रेड मिल पर दौड़ते दिख रहे हैं। 

 

कोहली ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था- छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा ही।

 


बता दें कि विराट कोहली विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद एक वनडे ही खेले थे। उनका नाम पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में नहीं था। वहां रोहित के अलावा विराट को आराम दिया गया था। इसके बाद विराट वापस देश लौट आए थे। विराट आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज भी नहीं खेल रहे हैं जहां जसप्रीत बुमराह कप्तान बनकर गए हैं। अब विराट सीधा एशिया कप में दिखेंगे जिसका पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ है। 

 

टीम इंडिया ने इसी साल क्रिकेट विश्व कप खेलना है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने खुलासा किया था कि टीम रणनीति के अनुसार चुनिंदा प्लेयर अगले कुछ महीने तक वनडे ही खेलेंगे ताकि क्रिकेट विश्व कप ही खेलेंगे। विराट पर अब एशिया कप में शानदार पारियां खेलने का दबाव होगा। यही से भारत की विश्व कप के लिए तैयारियों का भी पता चल जाएगा। टीम इंडिया ने दो सितंबर को कैंडी में पाकिस्तान से पहला मुकाबला खेलना है। उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच कम से कम तीन मुकाबले हो सकते हैं।