Sports

फातोर्दा (गोवा) : दो बार की चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी शनिवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट में एफसी गोवा के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश सातवें सत्र में दूसरी जीत दर्ज करने की होगी। इस सत्र में चेन्नइयिन कई मौकों को गोल में बदलने में नाकाम रही है। उसने अब तक तीन ही गोल किए हैं और वह पांच मैचों में एक जीत और दो ड्रा से पांच अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है। गोवा की टीम छह मैचों में छह अंक के साथ तालिका में छठे स्थान पर है।

चेन्नइयिन के कोच कसाबा लाजलो ने कहा, ‘हम अपनी ताकत का इस्तेमाल करना चाहते हैं। हमें गोल करने होंगे। हमें आक्रामक नहीं होना चाहिए, लेकिन मौके बनाने और गोल करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।' गोवा के लिए इगोर एंगुलो शानदार प्रदर्शन कर रहे है, गोवा के सात गोल में से छह एंगुलो ने किये है। रक्षापंक्ति में भी टीम का प्रदर्शन अपेक्षा के मुताबिक नहीं रहा है जिसके खिलाफ छह गोल हुए है।

गोवा के कोच जुआन फेरांडो ने कहा, ‘हमारा लक्ष्य मैच जीतना है। लेकिन पेनल्टी के कारण कभी आप ड्रॉ खेलते हैं, तो कभी आप हारते हैं। हमें उन खामियों के बारे में भी सोचना होगा, जब हम गेंद पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं और हमारे खिलाफ पेनल्टी दी जाती है। हम पेनल्टी पर गोल खाने से खुश नहीं है और पेनल्टी से बचने के बारे में हमें सोचना होगा।' फेरांडो ने कहा कि मैच जीतने के लिए उनकी टीम को अपना शत फीसदी देना होगा। उन्होंने कहा, ‘हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हमें सत्र के अंत में सफल होना होगा।'