Sports

मेलबर्नः आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैरी ओकीफी ने यहां चल रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के प्रथम श्रेणी करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा पदार्पण कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था। पूर्व स्पिनर ओकीफी ने ‘फाक्स क्रिकेट’ के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए कहा था कि अग्रवाल ने अपना प्रथम श्रेणी तिहरा शतक ‘रेलवे कैंटीन स्टाफ’ के खिलाफ जड़ा है।

इस टिप्पणी के लिए ओकीफी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और आस्ट्रेलिया के लिए 24 टेस्ट खेलने वाले इस क्रिकेटर ने अग्रवाल पर टिप्पणी करने के लिए गुरुवार को माफी मांगी जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में 76 रन की पारी खेली। यहां स्थानीय मीडिया ने उनके हवाले से कहा, ‘‘मैं भारत में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अग्रवाल द्वारा बनाए रनों का जिक्र कर रहा था और इस पर प्रतिक्रिया हुई।’’
o keeffe image

उन्होंने कहा,‘‘मैं किसी भी तरह से उसके स्तर को कमतर नहीं बता रहा था। काफी रन बनाए गए और अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।’’ सत्ताइस साल के अग्रवाल भारतीय घरेलू र्सिकट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं और उनका औसत 50 रन के आसपास है।