Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: (अतुल वर्मा): कहते हैं खेल कोई भी हो खेल में हार और जीत चलती रहती है। खेल में एक खिलाड़ी को हार और जीत दोनों को स्वीकार करना चाहिए। हार पर निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि हार से सीख लेकर आगे बढ़ना चाहिए, चूंकि हारकर जीतने वाले को ही बाजीगर कहते हैं, लेकिन जार्जिया के एक बॉक्सर को अपनी हार बर्दाश्त नहीं हुई और वो आपा खो बैठे और उन्होंने रिंग में अपने ही कोच को घूसे जड़ दिए।

हार से तिलमिलाया बॉक्सर, कोच को ही जड़े घूसे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में एक बॉक्सर अपने ही कोच को घूसे जड़ते नजर आ रहा है। हालांकि, वीडियो में कोच अपने बॉक्सर को रोकता दिखाई दिया, लेकिन उनकी एक ना सुनते ही उन्हें ही पंच जड़ रहा है। ये वीडियो ट्विटर एक एक यूजर ने पोस्ट की है। जिस पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी।

ये था पूरा मामला

PunjabKesari

दरअसल बुल्गारिया में कुबरत पुलेव और ह्यूजी फरी के एक बॉक्सिंग मुकाबले में बुलगारिया के बॉक्सर स्पास जेनोव ने बेहतर खले दिखाते हुए जार्जिया के बॉक्सर लेवन शोनिया को हरा दिया। वहीं जार्जिया के बॉक्सर ये हार बर्दाश्त नहीं हुई। अपनी हार से बौखलाए जार्जिया के बॉक्सर ने पहले तो बुलगारिया के बॉक्सर से लड़ना चाहा, लेकिन उन्हें रोकने रिंग में आए उनके कोच को ही उन्हीं के बॉक्सर से घूसा जड़ दिया। वो यही नहीं रुके उन्होंने फिर रोकने का प्रयास कर रहे अपने कोच को एक-दो घूसे और जड़ दिए। वहीं ये पूरा वाक्य देख दर्शक हैरान रह गए और उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर की।

 

 

.
.
.
.
.