Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं। इन सालों में 34 वर्षीय कोहली ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं और आज भी ऐसा करना जारी रखा है। स्टार बल्लेबाज हाल ही में जबरदस्त फॉर्म में है और विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शतक लगाने में कामयाब रहे।

206 गेंदों में शानदार 121 रन बनाकर कोहली ने भारत को पहली पारी में 438 रन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उनकी बेहतरीन पारी को दुनिया भर से प्रशंसा मिली और विंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा भी कोहली की तारीफ करने से नहीं रूक पाए। लारा ने कहा कि कोई भी विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को लंबे समय तक नीचे नहीं रख सकता है और यह केवल समय की बात है कि वह फिर से बड़े स्कोर बनाना शुरू कर दें।

PunjabKesari

लारा ने कहा, “वह एक महान खिलाड़ी है, ऐसे खिलाड़ी को आप लंबे समय तक रोक कर नहीं रख सकते। यदि आप ऐसा करते हैं, तो दिन के अंत में कुछ लोगों को अपना सहयोग देना होगा।'' लारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “जिस तरह से वह आईपीएल में और हाल ही में दिखे हैं, वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और आप ऐसे खिलाड़ी से लंबे समय तक नीचे रहने की उम्मीद नहीं कर सकते।''